बढ़ रही हैं आदित्य और जोया की नजदीकियां, क्या हो रही है नए रिश्ते की शुरुआत?

0

मुंबई। कलर्स चैनल पर हाल ही में शुरु हुए शो ‘बेपनाह’ ने बहुत जल्द ही लोगो के दिलों में घर बना लिया है। साथ ही हफ्ते में टीआरपी की टॉप 10 की लिस्ट अपनी जगह भी बनाई है। ‘बेहद’ के बाद ‘बेपनाह’ में भी लोग जेनिफर की एक्टिंग को जबरजस्त तरीके से पसंद कर रहे हैं। एक नए अंदाज़ में इस सीरियल में अपना अभिनय दिखा रही जेनिफर इन दिनों हर्षद चोपड़ा के करीब आती नज़र आ रही हैं।

कहा जा रहा है सीरियल में इन दिनों नया ट्विस्ट लाया गया है। जिसमें जेनिफर (जोया) हर्षद (आदित्य) के बीच की बढ़ती नज़दीकियों को दिखाया जा रहा है। बीते दिनों आपने देखा कि पति से मिले धोखे के बाद जोया काफी खोई खोई सी दिखती है और आदित्य उसकी उदासी को दूर करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है।

हाल ही में इस टीवी सीरियल का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें जोया और आदित्य को एकदूसरे के बेहद करीब दिखाया जा रहा है। इस प्रोमो में जोया आदित्य की शर्ट सिलती नज़र है फिर धीरे धीरे उन दोनों की नज़दीकियां भी बढ़ जाती हैं। आप भी देखें प्रोमो-

इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों के मन में बस एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या उन दोनों में भी प्यार का कोई रिश्ता बंध पाएगा? क्या ये दस्तक दोनों के प्यार की शुरुआत का आगाज़ है? इस कहानी का अंजाम देखने के लिए आपको इस सीरियल को जरुर देखना पड़ेगा।

loading...
शेयर करें