चीन में एडोब औऱ माइक्रोसॉफ्ट की जोड़ी मचाएगी धमाल, कंपनियों ने किया ऐलान

0

नई दिल्ली। एडोब व माइक्रोसॉफ्ट ने एक बड़ा एलान किया है। इस एलान के तहत यह दोनों कंपनियां एक बार फिर से साझेदारी करने जा रही है। यह साझेदारी चीन में होगी। इस एलान के बाद कंपनियों ने कहा कि ग्राहक टचपॉइंट्स पर निजी अनुभव देने में मदद करने के लिए अपनी साझेदारी चीन में भी पेश करने जा रहे हैं। इस भागीदारी की घोषणा सितंबर 2016 में की गई थी।

चीन में इस साझेदारी का विस्तार एडोब एक्सपीरियंस क्लाउड की वैश्विक उपलब्धता को सक्षम बनाता है। एडोब एक्सपीरियंस क्लाउड 21वायानेट द्वारा संचालित माइक्रोसॉफ्ट एजोर पर चलेगा। एडोब ने एडोब शिखर सम्मेलन में एक बयान में यहां कहा कि एडोब व माइक्रोसॉफ्ट ने एडोब एक्सपीरियंस मैनेजर व माइक्रोसॉफ्ट एजुर, एडोब कैंपेन व माइक्रोसॉफ्ट डायनेमिक्स 365 व एडोब एनालिटिक्स व माइक्रोसॉफ्ट पॉवर बीआई के बीच देशी प्रौद्योगिकी एकीकरण को भी रेखांकित किया है।

एडोब एक्सीपीरियंस मैनेज साइट्स उन सेवाओं को प्रबंधित करती है, जो माइक्रोसॉफ्ट एजुर पर चलती हैं, जो 60 से ज्यादा वैश्विक ब्रांडों को व्यक्तिगत वेब अनुभव देने में मदद करती हैं। एडोब कैंपेन व माइक्रोसॉफ्ट डायनेमिक्स 365 का एकीकरण उपक्रम को ग्राहकों की पूरी जानकारी जुटाने में सक्षम बनाता है और उपभोक्ता के एकल दृश्य का निर्माण करता है, जिसका इस्तेमाल विपणन में किया जा सकता है।

loading...
शेयर करें