अबराम-तैमूर के बाद अब इस स्टार किड की क्यूटनेस पर हुए सब फ़िदा

0

मुंबई। शाहरुख खान के बेटे अबराम और सैफ-करीना के बेटे तैमूर अली खान ऐसे स्टारकिड्स हैं जिनके अभी से लाखो फैन हैं पर अब एक और ऐसे स्टारकिड की हम बात करने जा रहे हैं जिनकी क्यूटनेस इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जी हां! हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की बड़ी बहन रंगोली रनोट के बेटे की।

कंगना की बहन रंगोली ने पिछले साल नवंबर में बेटे को जन्म दिया था। सोशल मीडिया पर सक्रीय रंगोली ने सोमवार को बहन और बेटे की एक बेहद क्यूट तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है,जिसमें दोनों ही बेहद गजब के लग रहे है। रंगोली की यह शेयर की गई तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

रंगोली के तीन महीने के बेटे का नाम पृथ्वी राज चंदेल है। पृथ्वी ने तस्वीर में काले रंग की टोपी पहन रखी हैं और मासी कंगना की गोदी में प्यारी सी मुस्कान दे रहे हैं। पृथ्वी राज चंदेल की क्यूटनेस देख यह तो साफ है कि वह शाहरुख खान के बेटे अबराम और सैफ-करीना के बेटे तैमूर अली खान पर भारी टक्कर देने वाले हैं।

जैसा कि आपको बताते चले साल 2006 में देहरादून में कंगना की बहन रंगोली एसिड अटैक का शिकार हुई थी जिसके बाद वह अपना घर छोड़ मुंबई में बहन कंगना के साथ रहती थी। लंबे समय तक उनका इलाज चला और फिर उन्होंने कंगना के काम की कमान संभाली। रंगोली की शादी मई 2011 में बिजनेसमैन अजय चंदेल से हुई थी। 16 नवंबर, 2017 को रंगोली ने बेटे के जन्म की जानकारी दी थी।

loading...
शेयर करें