आखिर ऐसा क्या होने वाला है कि 26 जनवरी को गूंजेगा ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ का नारा

0

नई दिल्ली। इस बार राष्ट्रीय पर्व 26 जनवरी को सिनेमाघरों पर होने वाला है बड़ा धमाका। जी हां इस गणतंत्र दिवस पर बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में दर्शकों के बीच हंगामा बरपाने आ रही ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम।’ ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ की रिलीज़ डेट फिल्म मेकर्स ने काफी सोचकर 26 जनवरी रखी है।

बता दें कि ये फिल्म मुंबई में 29 दिसंबर को ही रिलीज हो जाएगी। फिल्म के प्रोड्यूसर भूपेंद्र सिंह और बबलू गुप्ता हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं रमाकांत प्रसाद हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ पर ट्रेड पंडितों की भी पैनी नज़र है क्योंकि कहा जाता है कि इस फिल्म से भोजपुरी फिल्मों के सभी रिकॉर्ड्स टूटने वाले हैं।

वैसे भी भोजपुरी फिल्में आए दिन कोई न कोई नया रिकॉर्ड बनाती रहती हैं। इस फिल्म में विक्रांत और मोनालिसा की जोड़ी एक साथ नज़र आएगी। वैसे ये जोड़ी एक साथ ऑनस्क्रीन पर कयामत ढ़ाने वाली है, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म कई नए रिकॉर्ड्स बनाएगी औऱ पुराने रिकॉर्ड्स ब्रेक भी करेगी।

फिल्म के बारे में बताते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर भूपेंद्र सिंह ने खुलासा किया है कि उनकी ये फिल्म और दूसरी फिल्मों से काफी अलग होगी, इसमें देशभक्ति का संदेश तो है लेकिन बेहद अलग और अनोखे अंदाज़ में। ये फिल्म आपको मनोरंजित तो करेगी ही साथ ही ये फिल्म काफी चर्चा में आने वाली है। भोजपुरी फिल्मों में अपने जलवे बिखेरने वाली मोनालिसा बिग बॉस के सीजन-10 के बाद से काफी अधिक फेमस हो गई हैं।

अब देखना है कि भोजीवुड की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के कितने रिकॉर्ड तोड़ती है और कितने नए रिकॉर्ड्स बनाती है, लेकिन आप फिल्म के टाइटल से ही फिल्म की सक्सेस का अंदाज़ा लगा सकते हैं, लेकिन अब इस सबका निर्णय तो फिल्म की रिलीजिंग के बाद ही होगा।

loading...
शेयर करें

आपकी राय