फेसबुक पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार, IIT छात्रा हुई रेप की शिकार

0

कानपुर। आज के इस आधुनिक दौर में लगभग सभी काम सोशल साइटों के द्वारा होते हैं, जिसके कई सकारात्‍मक कारण हैं। इसलिए फेसबुक पर दोस्ती का जो एक ट्रेंड चला था वो आज भी कायम है। क्‍योंकि यह आपको अपने से बिछड़े लोगों को चंद समय में पास ला देता हैं। लेकिन कुछ घटनाओं को देखते हुए इससे सजग होने की जरुरत हैं। क्‍योंकि कई लोगों की जिंदगी में यह तूफान लाया है, जो शायद कभी थमा हुआ होगा।

मिली जानकारी के अनुसार एक कानपुर आईआईटी की छात्रा को फेसबुक से दोस्‍ती और प्‍यार का इजहार करना भारी पड़ गया। इस सिलसिले में कानपुर आईआईटी की एक छात्रा ने अपने फेसबुक फ्रैंड पर रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पीड़िता ने आरोप लगाया है वह एयर फोर्स कर्मी है। बता दें कि पुलिस ने एक्‍शन लेते हुए आरोपी सहित उसके बहन-बहनोई और उसके एक दोस्त पर मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं इस पूरी घटना पर नजर डाते तो बताया जा रहा है कि पिछले साल फेसबुक के माध्‍यम से आरोपी एयर फोर्स कर्मी से दोस्ती हुई थी। जिसके बाद दोनों में नजदीकीय बढ़ती गई। इस दौरान जब 5 जनवरी 2018 को छात्रा का जन्मदिन था, इस समय वह आईआईटी कैंपस आया था। इसके बाद वह छात्रा से मिलने के दौरान हॉस्टल में ही कोलड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया। वहीं इस मामले पर पुलिस ने कहा है कि छात्रा कि शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, और छात्रा का मेडिकल कराने के बाद आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

loading...
शेयर करें