‘पैडमैन’ के बाद एकता कपूर के ‘मिल्कमैन’ बनेंगे अक्षय

0

मुंबई। हाल ही में अक्षय की फिल्म पैडमैन रिलीज़ हुई है। कहा जा रहा है फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस बायोपिक फिल्म की परफार्मेंस के बाद अक्षय को एकता कपूर ने एक और फिल्म की जिम्मेदारी दी है। कहा जा रहा है पैडमैन के बाद अब मिल्कमैन बनने जा रहे हैं।

मिल्कमैन के नाम से मशहूर डॉ. वर्गीज कुरियन के जीवन पर आधारित है यह फिल्म। इस फिल्म में डॉ. वर्गीज का किरदार अक्षय कुमार निभाने वाले हैं। मशहूर फिल्म डायरेक्टर एकता कपूर ने डॉ. वर्गीज कुरियन की आधारित किताब के राइट्स भी खरीद लिया है।

इस फिल्म के लेकर एकता ने अक्षय के साथ काम करने की इच्छा जताई है। एकता चाहती हैं कि फिल्म में डॉ. वर्गीज की भूमिका अक्षय निभाए। साथ साथ एकता कहती हैं कि अक्षय अपनी हर फिल्म को परफेक्शन देते हैं। अक्षय हर तरह से परफेक्ट देते हैं इसीलिए उन्होंने अक्षय को इस फिल्म के लिए चुना है।

इस फिल्म के डायरेक्टर और एडिटर श्री नारायण भसह हैं जिनका यह मानना है कि उन्होंने सामान्य जन और महिलाओं के लिए काफी अच्छे काम किये हैं और के बहुत ही अच्छे बिज़नेसमैन होने के साथ साथ ये एक बेहतर इंसान भी थे।

बता दे इन्ही के नाम पर 26 नवंबर को मिल्कमैन के रूप में मनाया जाता है। निर्माता मानते हैं इन पर भी एक बायोपिक बननी चाहिए जिसके लिए अक्षय ही सही हैं। अब देखते हैं अक्षय इस फिल्म में काम करते हैं या नहीं और फिल्म कब से शुरू की जाएगी।

loading...
शेयर करें