शादी से घर लौट रही नाबालिक से किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

0

नैनीताल। उत्तराखंड में इंसानियत को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है। यह घटना खटीमा से सटे एक गांव की है। जहां नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिक परिवार के मुताबिक पीड़ित लड़की एक विवाह समारोह को निपटा कर घर को लौट लौट रही थी तभी कुछ यूवक लड़की को रास्ते से उठा ले गए औऱ दुष्कर्म कर दिया। इस बात को लेकर अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं दी गयी है।

कब का है मामला

यह पूरा मामला 26 नवंबर का है। इस दिन जब पीड़ित लड़की अपनी जुड़वा बहन के साथ विवाह समारोह से लौट रही थी उसी दौरान रास्ते में पांच युवकों ने उन्हें घेरकर रोक लिया और एक लड़की को खींचकर ले गए। परिवार ने आरोप लगाया है कि उन पांचो में एक यूवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देनें वाले यूवकों ने दुष्कर्म के साथ साथ पीड़िता को धमकाया भी। आरोपियों ने कहा अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वो उसे मार देंगे। डरी-सहमी किशोरी घर चली गई और उसने अपने मां-पापा को अपनी आपबीती सुनार्इ।

पूरे मामले में पुलिस ने क्या कहा

घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि अभी उनके पास पीड़ित पक्ष नहीं पहुंचा है। कोतवाल केसी भट्ट का कहना है कि पीड़ित परिवार ने अभी तहरीर नहीं दी है। बहरहाल, वह अपने स्तर से इस मामले की जानकारी जुटा रहे हैं। पीड़ित पक्ष की तहरीर मिलते ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

loading...
शेयर करें

आपकी राय