‘बिग बॉस 11’ के बाद लव त्‍यागी की खुली किस्‍मत, हाथ लगा एक और बड़ा रियालिटी शो

0

नई दिल्ली। टीवी का धमाकेदार शो बिग बॉस 11 तो अब खत्‍म हो चुका है लेकिन यहां आने वाले कई कंटेस्टेंट्स हैं जिनकी किस्‍मत शो में आने के बाद खुल गई है। चाहें बात नाइटी क्‍वीन अर्शी खान की हो या फिर पटना के छोटे से गांव से आई ज्‍योति कुमारी की। वहीं इस लिस्‍ट में अब लव त्‍यागी का नाम भी आ गया है।

लव त्‍यागी

खबरों की माने तो जल्‍द ही लव दूसरे रियालिटी शो में नजर आने वाले हैं। यह शो कोई और नहीं बल्कि एम टीवी का फेवरेट शो ‘स्प्लिट्सविला’ होगा। वहीं सुनने में आया है कि लव ने शो के लिए सभी जरूरी पेपर्स भी साइन कर लिए हैं। दरअसल, बिग बॉस के बाद वॉयकॉम 18 एक बार फिर लव के साथ काम करना चाहते हैं।

वैसे शो की विनर भले ही शिल्‍पा शिंदे रही हों लेकिन घर में आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। साथ ही आम आदमी के तौर पर शामिल हुए सभी सदस्‍य अब किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। वहीं लव के बारे में बात करें तो घर में रहकर उन्‍होंने काफी सु्र्खियां बटोरी हैं। इसके अलावा वो लड़कियों के हमेशा ही फेवरेट रहे हैं। उनकी फीमेल फैंस की लिस्ट काफी लंबी है।

बता दें, बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद शुरुआत में वो थोड़े फीके रहे। इसके साथ ही घरवाले उन्‍हें हिना खान के बॉडीगार्ड और बैल बुद्धि कहते थे। हालांकि कुछ दिन उन्हें इस खेल को समझने में लगे थे। लेकिन बाद में उनका खेल काफी रोमांचक होने लगा था। यही वजह थी कि उन्‍होंने टॉप 5 में अपनी जगी बना ली थी।

loading...
शेयर करें