भारतीय सेना ने दुश्मनों को दिया मुंहतोड़ जवाब, मार गिराए 2 पाकिस्तानी सैनिक

0

जम्मू। आए दिन भारतीय सीमा पर गोलाबारी करने वाले पाकिस्तान को भारत ने करारा जवाब दिया है। पाकिस्तान ने भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया और मोर्टार दागे। जिसके बाद भारतीय सेना ने फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब देते हुए पाकिस्तान के दो सैनिक मार गिराए।

पाकिस्तान के दो सैनिक

एलओसी के बालकोट और मंजकोट इलाके में भारी गोलीबारी हो रही है

राजौरी जिले में एलओसी भारतीय पक्ष की ओर से रातभर की गई जवाबी गोलीबारी में दो पाकिस्तानी सैनिकों की मौत के बाद गुरुवार को भारी गोलीबारी शुरू हो गई। घटना जम्मू एवं कश्मीर के भीमबेर गली इलाके की है। रक्षा सूत्रों ने कहा कि राजौरी में एलओसी के बालकोट और मंजकोट इलाके में भारी गोलीबारी हो रही है।

सूत्रों ने कहा, मंजकोट और बालकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सेना द्वारा अनुत्तेजित गोलीबारी शुरू करने के बाद हमारी चौकियों ने भी प्रभावी तरीके से उसका जवाब दिया। इससे पहले कल भी पाकिस्तानी सैनिकों ने राजौरी के भिम्बर गली इलाके में अकारण ही भीषण गोलीबारी की थी, जिसमें सीमा सुरक्षा बल के दो जवान घायल हो गये थे।

2018 में इतनी मौतें

बता दें कि 2018 में अब तक पाकिस्तानी गोलीबारी में 12 सुरक्षाबल और 9 लोगों की मौत हो चुकी है। गोलीबारी की घटना में 80 से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल भी हुए हैं जिनमें ज्यादातर सीमावर्ती क्षेत्रों में रहने वाले लोग हैं। सुरक्षा के मद्देनजर ज्यादातर समय स्कूल, दफ्तर समेत अन्य सरकारी संस्थान बंद रहते हैं।

loading...
शेयर करें