आरोपी ने किशोरी के भाई को जान से मारने की धमकी देकर चार माह तक करता रहा दुष्कर्म

0

नई दिल्ली। उत्तराखंड में एक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना में एक युवक लंबे समय से एक किशोरी के साथ दुष्कर्म कर रहा था औऱ जब किशोरी इस बात का विरोध करती तो युवक उसे उसके भाई को जान से मारने की धमकी देकर शांत रहने के लिए बोल देता था। किशोरी अपने भाई को न खोने के डर से शांत रही औऱ दरिंदा युवक उसे अपनी हवस का शिकार लगातार बनाता रहा, युवती ने जब हिम्मत करके पूरी बात घर वालों को बताई तब इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

घटना की जानकारी होने के बाद घरवालों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने  आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित युवक गांव से फरार है। जिसकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

मामला कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां 15 वर्षीय लड़की से क्षेत्र का ही युवक बृजेश उर्फ बॉबी उसके 20 वर्षीय भाई की हत्या का डर दिखाकर दुष्कर्म करता रहा। आरोपित युवक के लगातार ब्लैकमेल करने से किशोरी परेशान हो गई। जिसके चलते वह सहमी से रहने लगी। इस पर परिजनों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने किशोरी को समझा बुझाकर इसका कारण पूछा। परिजनों के पूछने पर वह रोने लगी और हिम्मत जुटाते हुए परिजनों को उसने सच बता दिया। यह सुनकर परिजनों के पैरों तले की जमीन खिसक गई।

पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि परिजनों की तरफ से जो तहरीर मिली है। उसके आधार पर दुष्कर्म करने, जान से मारने की धमकी देने की धाराओं और पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित गांव से फरार चल रहा है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

loading...
शेयर करें