घंटों इंतजार करने के बाद भी जब नहीं आए कपिल तो अक्षय ने उठाया ये कदम

0

मुंबई। फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में बिजी है। ‘बिग बॉस’ और ‘सुपर डांसर 2’ के बाद कपिल को अक्षय कुमार के शो  ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के सेट पर जाना था लेकिन ऐन वक्त पर कपिल ने जाने से मना कर दिया।

दरअसल, कपिल शर्मा को 13 नवम्बर को ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के शो पर 14 नवम्बर के एपिसोड का शूट करने जाना था। अक्षय और पूरी टीम कपिल का इंतजार करते रहे मगर कपिल ने वहां जाने से इन्कार कर दिया, जिसके बाद शूट कैंसिल हो गया। उसके बाद दोपहर में कपिल शर्मा की टीम ने शो की टीम को इस बात की जानकारी दी कि खराब तबियत के कारण कपिल शूटिंग नहीं कर पाएंगे।

बता दें, ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी कपिल अपनी खराब तबीयत की वजह से कई बड़े सितारों को इंतजार करवा चुके हैं, जिसमें शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अजय देवगन और अनील कपूर जैसे सितरों के नाम शामिल है। कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ 24 नवम्बर को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में कपिल लीड रोल में नज़र आएंगे। कपिल के साथ इशिता दत्ता, मोनिका गिल इनामुल हक भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को जाने माने पंजाबी फिल्म मेकर राजीव धींगरा ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले कपिल ‘किस किस को प्यार करूं’ फिल्म में भी बतौर लीड रोल नज़र आ चुके हैं हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।

loading...
शेयर करें

आपकी राय