सालों बाद प्रेमिका का प्‍यार जागा, पत्‍नी-बच्‍चों को घर निकालने पर तुला युवक

0

भोपाल। महिला आयोग के सामने पति से पीड़ित महिला अपनी शिकायत को लेकर पहुंची। इस दौरान महिला ने कहा कि उसके पति का 17 साल पुरानी प्रेमिका से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इतना ही नहीं वह उससे शादी करके घर बसाने की भी तैयारी कर रहा हैं। इसलिए वह मुझे और मेरे बच्‍चों को घर से निकाल दिया है। घर से बेघर होने के बाद मैं अपना दिन मैंके में काट रही हूं।

वहीं इस पूरे मामले पर गौर करते हुए महिला आयोग गंभीर होते हुए उसका उसे हक दिलाने की बात कही है। पति के द्वारा इस तरह से प्रताड़ित किए जोन का मामला मनोरमा वर्मा ने उठाया है। अगर पूरे ममाले पर गौर करें तो मनोरमा की शादी आठ साल पहले सिविल इंजीनियर नीतिन वर्मा से हुई थी। शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था। लेकिन कुछ दिनों के बाद महिला का शोषण करना शुरु कर दिया।

इस मामले पर पीड़िता का कहना है कि जिस महिला से उनके पति का प्रेम प्रसंग चल रहा है उसके तीन बच्चे हैं, जिसकी देखभाल पति खुद कर रहे हैं। जबकि मेरे बेटे का वे कोई ख्याल नहीं रखते हैं। इस मामले पर गंभीरता से लेते हुए पीड़िता के पति को आयोग की अध्यक्ष लता वानखेड़े ने कड़ी फटकार लगाई है। साथ ही पीड़िता को साथ ले जाने को कहा।

loading...
शेयर करें