एयरटेल की इस साझेदारी से यूजर्स को मिलेगा फायदा ही फायदा

0

नई दिल्ली। दिग्गज टेलीकॉम कंपनी ने ई-कामर्स वेबसाइट अमेजन से साझादारी की है। एयरटेल ने अमेजन से यह साझेदारी कुछ खास मकसद से की है, जिसका फायदा एय़रटेल के यूजर्स को मिलेगा। भारती एयरटेल ने इस साझेदारी को लेकर शुक्रवार को कहा कि उसने अपने पोस्टपेड ग्राहकों को अमेजन प्राइम की एक साल की ग्राहकी मुफ्त उपलब्ध कराने के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफार्म अमेजन इंडिया के साथ साझेदारी की है।

दूरसंचार दिग्गज ने कहा कि यह पेशकश उसके नए और वर्तमान पोस्टपेड ग्राहकों को 499 रुपये के ‘इंफिनिटी प्लान’ या उससे ऊपर के प्लान पर उपलब्ध होगी।अमेजन प्राइम इंडिया के निदेशक व प्रमुख अक्षय शाही ने कहा, इस कदम से एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहकों को अमेजन प्राइम की सहज पहुंच हासिल होगी तथा उन्हें नए वीडियो स्ट्रीमिंग सामग्री और अन्य सेवाओं की सुविधा मिलेगी।

बता दें कि टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अब अपने यूजर्स के बीच में वापसी करने के लिए इस तरह के कदम उठा रही है। गौरतलब है कि दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल को जियो के आने के बाद से एक बड़ा झटका लगा है। पिछले छ: महिनों में एयरटेल ने देश में अच्छी वापसी की है यही कारण है कि कंपनी लगातार एक के बाद एक जबरदस्त प्लान देश में पेश कर रही है। कंपनी अब कोई भी मौका अपने हाथ से निकलने देना नही चाहती है।

loading...
शेयर करें