एयरटेल ने हॉटस्टार से की साझेदारी, जानें क्या होगा फायदा

0

नई दिल्ली। दिग्गज टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म हॉटस्टार से साझेदारी की है, इस साझेदारी की मदद से कंपनी ग्राहकों तक डिजिटल सामग्री पहुंचाना चाहती है। इस बात की जानकारी कंपनी ने सोमवार को दी है। इस दौरान दूरसंचार सेवा प्रदाता ने एक बयान में कहा कि इससे एयरटेल के टीवी एप की रेंज का विस्तार होगा तथा एयरटेल के विशाल ग्राहक आधार तक हॉटस्टार के कंटेट के पदचिन्हों का विस्तार होगा।

कंपनी के मुताबिक एयरटेल टीवी एप के सभी कंटेट प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए 2018 के जून तक मुफ्त रहेगी। विंक, एयरटेल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी समीर बत्रा ने कहाहॉटस्टार के समृद्ध कंटेंट लाइब्रेरी हमारे कंटेट में मूल्य जोड़ेगी और यूजर अनुभव को बढ़ाएगी। जानकारों की मानें तो एय़रटेल और हॉटस्टार का यह कदम बहुत फायदेमंद साबित होगा। कंपनियों के इस कदम से लोग डिजिटल का लुफ्त बहुत ही आसानी से उठा सकेंगे। फिलहाल दोनों ही कंपनयों इस ओर काफी मेहनत कर रही है।

कंपनी द्वारा दिये गए बयान में कहा गया कि एयरटेल टीवी के यूजर्स के लिए हॉटस्टार का कैटेलॉग कई तरह के शो उपलब्ध होंगे, जिसमें हिन्दी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं के लोकप्रिय फिल्में और शोज शामिल है, साथ स्पोर्ट्स कंटेट के साथ लाइव मैच भी उपलब्ध होंगे।

loading...
शेयर करें