इस काम के लिए एयरटेल कर रही है 30 जीबी मुफ्त डेटा की पेशकश, जानें आप भी

0

नई दिल्ली।  मौजूदा समय में देश में डिजिटल इंडिया के लिए हर तरफ कार्य हो रहा है। इस दिशा में टेलीकॉम कंपनियां बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही है। इन कंपनियों में सबसे अहम रोल जियो ने निभाया है, लेकिन एयरटेल भी इस दौड़ में जियो को बराबर टक्कर दे रही है।

इस बार एय़रटेल ने अपने यूजर्स के लिए ऐसी पेशकश की है, जिससे यह साफ होता है कि एयरटेल किसी न किसी तरह से अपने को यूजर्स के बीच में बनाए रखना चाहती है। आपको बताते चले कि भारती एयरटेल ने शुक्रवार को कहा कि उसने एक पहल की शुरुआत की है, जिसके तहत 2जी/3जी डिवाइस रखनेवाले उसके ग्राहक अगर 4जी स्मार्टफोन में अपग्रेड करते हैं, तो उन्हें 30 जीबी डेटा मुफ्त मिलेगा।

एयरटेल ने कहा कि यह पहल ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ पहल का पूरक है, जिसके तहत विभिन्न मोबाइल हैंडसेट निर्माताओं के साथ कंपनी ने भागीदारी कर किफायती 4जी स्मार्टफोन्स के लिए एक खुले पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण किया है।

एयरटेल ने एक बयान में कहा कि प्रीपेड ग्राहकों को हर दिन 30 दिनों के लिए एक जीबी डेटा मुफ्त मिलेगा, चाहे उन्होंने कोई भी पैक भरवा रखा हो। वहीं, पोस्टपेड ग्राहकों को पहले बिल साइकल में 30 जीबी डेटा मिलेगा, इसके अलावा उन्हें अपने वर्तमान प्लान का भी लाभ मिलेगा।

loading...
शेयर करें