अजय देवगन ने किया बेटी न्यासा के फिल्मी करियर पर खुलासा

0

मुंबई। बॉलीवुड में कई स्टार किड्स हैं जो फिल्मो में डेब्यू करने को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है। जान्हवी कपूर सारा खान समेत कई फिल्म स्टार के बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं तो कुछ डेब्यू की तैयारी में हैं। इन सबके बीच एक ऐसे भी स्टार हैं जिनकी बेटी बॉलीवुड से दूरी बना के रखती हैं। वो स्टार किड हैं अजय देवगन की बेटी न्यासा।अजय देवगन

जी हां! जहा एक तरफ इस साल कई स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं अजय देवगन की बेटी न्यासा ग्लैमर इंडस्ट्री से कोसों दूर हैं। न्यासा के मम्मी पापा दोनों ही टॉप के अभिनेता अभिनेत्री हैं लेकिन फिर भी अजय देवगन या काजोल ने कभी उनके फिल्मों में आने के बारे में कोई बात नहीं की।

अजय देवगन से हाल ही में न्यासा के फिल्मों में आने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।एक रिपोर्ट की मानें तो अजय ने कहा, न्यासा फिल्मों के बारे में बात नहीं करतीं। वह अपनी स्कूल लाइफ इंजॉय कर रही हैं। अजय ने बताया कि न्यासा अपनी महत्वकांक्षाओं के बारे में बात करती हैं। लेकिन फिल्में अभी उसकी लिस्ट में नहीं हैं।

न्यासा को भले ही फिल्मों में आने की जल्दबाजी ना हो। लेकिन इंडस्ट्री की उनकी दूसरी सहेलियां अनन्या, सारा जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। खबर है कि शाहरुख की लाडली सुहाना भी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। यूं भी सुहाना ने बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले ही सोशल मीडिया के जरिए अच्छी खासी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। उम्मीद है कि वह जल्द बड़े पर्दे पर एंट्री लेंगी।

 

loading...
शेयर करें