Video : ‘बादशाहो’ का पहला सांग ‘मेरे रश्के कमर’ रिलीज, आप भी सुनिए

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की अपकमिंग फिल्म ‘बादशाहो’ का पहला सांग ‘मेरे रश्के कमर’ रिलीज हो चुका है। बीते दिनों इस सांग को आपने हर जगह पर सुना होगा लेकिन फिल्म ‘बादशाहो’ में ये सांग आपको राहत फतह अली खान की आवाज में सुनने को मिलेगा।

यहां भी पढ़ें : पाकिस्तान की इस एक्ट्रेस ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को लेकर दिया ये बड़ा बयान

अजय देवगन

अजय देवगन की ‘बादशाहो’ का पहला सांग ‘मेरे रश्के कमर’ रिलीज, बेहद क्यूट नजर आईं इलियाना डिक्रूज

ये सांग नुसरत फतेह अली खान और राहत फतेह अली खान के सूफी गाने ‘मेरे रश्के कमर’ को ‘बाहशाहो’ के लिए री-क्रिएट किया गया है. इस सांग का संगीत तनिष्क बागची ने दिया है. आमतौर पर जब कोई गाना री-क्रिएट किया जाता है, तो वह पुराने गाने से बिल्कुल विपरीत होता है. लेकिन सिंगर तनिष्क बागची ने इस गाने के साथ ऐसा बिल्कुल नहीं किया. हालांकि, थ्रिलर फिल्म के मुताबिक मनोज मोंतशीर ने गाने के लिरिक्स में थोड़ा बदलाव जरूर किया है. गाने की शूटिंग बीकानेर, जोधपुर और जैसलमेर की खूबसूरत लोकेशन में हुई है.

‘मेरे रश्के कमर’ सांग में अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की जबरदस्त लव केम्स्ट्री देखने को मिल रही है. बता दें, इस सांग को रिलीज होने से पहले इसका एक फर्स्ट लुक अजय देवगन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया था.

यहां देखें वीडियो :- 

बताते चले कि फिल्म ‘बादशाहो’ में अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, सनी लियोनी, ईशा गुप्ता, विद्युत जामवाल और सीरियल किसर इमरान हाशमी नजर आएंगे। फिल्म ‘बादशाहो’ 1 सितम्बर को सिनेमाघरों में लगेगी।

Edited by : Deepshikha Jaiswal

loading...
शेयर करें