अखिलेश बोले, निकाय चुनाव के परिणाम से तय होगी देश की राजनीति की दिशा

0

लखनऊ। नगर निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को एक जुट होकर प्रचार करने का आह्वाहन किया है। उन्होनों कहा कि इन चुनावों को एक चुनौती मानकर कजुटता से पार्टी के सभी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाएं। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव के परिणामों से ही राजनीति की दिशा का निर्धारण होगा।

अखिलेश यादव ने कहा, “समाजवादी पार्टी की जीत लोकतंत्र, समाजवादी विचारधारा और समाजवादी सरकार की उपलब्धियों की जीत होगी और फासिस्ट तथा सांप्रदायिक राजनीति की पराजय होगी। इस जीत से देश-प्रदेश में स्वच्छ और नैतिक राजनीति को बल मिलेगा।”

सपा अध्यक्ष ने कहा, “समाजवादी सरकार ने पांच सालों के अपने कार्यकाल में शहरों और गांवों के विकास की संतुलित योजनाएं बनाई थीं। समाजवादी सरकार की उपलब्धियों के सामने भाजपा की सात माह की सरकार में एक भी काम ऐसा नहीं हुआ, जिसका उल्लेख किया जा सके। समाजवादी सरकार के कामों का ही फिर से उद्घाटन कर वाहवाही लूटी जा रही है।”

अखिलेश ने कहा, “जनता की निगाह में समाजवादी सरकार का काम बोलता है। इसलिए स्थानीय निकाय के चुनावों में समाजवादी पार्टी जनता के भरोसे अपनी जीत के लिए आश्वस्त है। निकाय चुनावों के परिणाम 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए संकेत होंगे। इन चुनाव परिणामों से अगले वर्ष में राजनीति की दिशा का निर्धारण भी होगा।”

उन्होंने कहा कि राज्य के मतदाता भाजपा के दिन प्रतिदिन गिरते ग्राफ के दौर में विकल्प के तौर पर सपा को ही अपने अंक देने को तत्पर हैं।

loading...
शेयर करें

आपकी राय