श्रीदेवी पर आया अक्षय खन्ना का दिल, कहा- फिर से साथ में करना चाहता हूं काम

0

मुंबई। अक्षय खन्ना हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ फिल्म ‘मॉम’ में अभिनय करते नजर आए थे। इस फिल्म में वह एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। हाल ही में अक्षय ने कहा कि वो ‘मॉम’ की सह-कलाकार श्रीदेवी के साथ वह एक-बार फिर काम करना चाहते हैं।

यहां भी पढ़ें : ये है वरुण धवन की रियल लाइफ दुल्हनिया, जल्द करेंगे शादी

अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना ने कहा- श्रीदेवी के साथ फिर से काम करना चाहता हूं 

श्रीदेवी के बारे में अक्षय ने कहा, “वह शानदार हैं और वह किसी भी अन्य कलाकार जैसा व्यवहार करती हैं। उनकी तरफ से कोई दबाव नहीं है। उनके साथ काम करना बेहतरीन रहा।” ये पूछे जाने पर कि क्या वह उनके साथ दोबारा काम करना पसंद करेंगे? इस पर उन्होंने कहा, “हां, जरूर अगर मुझे वह मौका दें तो। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर द्वारा निर्मित ‘मॉम’ को दर्शकों और आलोचकों से अच्छी सराहना प्राप्त हुई है और इससे अक्षय अच्छा महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता था कि यह बॉक्स ऑफिस पर कैसी चलेगी। कोई नहीं कह सकता, लेकिन मुझे इतना पता था कि लोगों का इस पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा और यह संतुष्टिदायक है।” रवि उदयवर द्वारा निर्देशित फिल्म में दिखाया गया है कि मां बच्चों की खातिर कहां तक जा सकती है। इसमें समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

loading...
शेयर करें