गार्ड की हत्या कर बदमाशों ने बैंक से लूटे 50 लाख

0

गोंडा। यूपी में आज अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा। ताज घटना यूपी के गोंडा की है। यहां कुछ हथियारबंद बदमाशों ने इलाहाबाद बैंक पर धावा बोलकर गार्ड की हत्या कर दी और फिर पचास लाख रुपये लूट कर भाग गए।  घटना से समूचे इलाके में दहशत फैल गई। बदमाशों को पकड़ने के लिए डीआइजी व एसपी ने चार टीमें गठित की हैं।

पुलिस के मुताबिक, कोतवाली गोंडा नगर कोतवाली के स्टेशन रोड पर इलाहाबाद बैंक की रानीबाजार शाखा स्थित है। मंगलवार शाम दिनभर की जमा रकम को करेंसी चेस्ट में रखने के लिए रकम एक बक्से में भरकर मुख्य शाखा भेजी जा रही थी। तभी कुछ हथियारबंद बदमाश बैंक में घुस गए। उन्होंने गार्ड व बैंककर्मी की सुरक्षा में ले जाए जा रहे बक्से को छीनने लगे।

इसी बीच सुरक्षा गार्ड सादिक अली ने बदमाशों का विरोध किया, जिस पर बदमाशों ने उसको गोली मार दी और फायरिंग करते हुए रुपयों से भरा बक्सा छीन लिया। वहीं गोली की आवाज सुनकर आसपास अफरा तफरी मच गई जिसका फायदा उठाकर बदमाश भाग निकले। उधर बैंककर्मियों ने घायल गार्ड को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

बैंक मैनेजर विजय सिंह ने बताया कि करेंसी चेस्ट के लिए करीब पचास लाख रुपये ले जाए जा रहे थे। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी है। एसपी उमेश कुमार सिंह ने बताया कि संबंधित कैशियर और बैंककर्मियों के साथ-साथ सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है। पुलिस की चार टीमें गठित कर मामले की जांच की जा रही है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय