बसपा नेता की हत्या से नाराज कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़ और आगजनी

0

इलाहबाद। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के ताराचंद हास्टल के पास सोमवार तडके बहुजन समाज पार्टी के नेता राजेश यादव की हत्या कर दी गई। राजेश यादव अपने के मित्र राज नर्सिंग होम के मालिक डॉक्टर मुकुल के साथ हॉस्टल में किसी से मिलने गए थे। वहीं बीएसपी नेती की मौत की सूचना मिलने के बाद आज सुबह कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए।

उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आगजनी शुरू कर दी। भदोही जिले के दुगुना गांव के रहने वाले राजेश यादव इसी साल यूपी का विधानसभा चुनाव बीएसपी उम्मीदवार के तौर पर लड़ा था। वर्तमान में बसपा ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी भी थे। राजेश यादव कम्पनीबाग के पीछे हरितकुंज अपार्टमेंट में रहते थे। कल देर रात राज नर्सिंग होम के मालिक डॉक्टर मुकुल के साथ ताराचंद हॉस्टल में किसी से मिलने गए थे।

इसी दौरान कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि बीती रात होस्टल में ही उनका किसी से विवाद हुआ था जिसके बाद यह घटना हुई। राजेश के पेट में गोली लगी और वह गंभीर रुप से जख्मी हो गए। डॉक्टर मुकुल आनन फानन में उन्हें अस्पताल लेकर गए जहां उनकी मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी। अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि बसपा नेता को किन लोगों ने और क्यों मारा है। घटना के बाद सैंकड़ों की तादद में मौजूद बीएसपी कार्यकर्ताओं ने यूपी रोडवेज की बस में तोड़फोड़ करते हुए बस को आग के हवाले कर दिया।  इतना ही नहीं नाराज लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया।  फिलहाल हालात काबू में है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय