बेटे जय के लिए फूटे शाह के बोल, कहा- भ्रष्टाचार से दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं

0

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों ने इन दिनों राजनीतिक गलियारों का माहौल खासा गर्म कर रखा है। सभी विपक्षी पार्टियां इन आरोपों को लेकर बीजेपी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर बराबर निशाना साधे हुए हैं। इसी बीच अमित शाह ने अपने बेटे और खुद पर लग रहे भ्रष्टाचार के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है।

बीजेपी अध्यक्ष ने शुक्रवार को अपने बेटे की कंपनी पर लगे रहे भ्रष्टाचार के आरोप को नकारते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि इस मामले में भ्रष्टाचार का तो कोई सवाल ही नहीं उठता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ऊपर भी तो भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे हैं लेकिन आज तक कोई मानहानि की याचिका नहीं दी गई जबकि जय ने मानहानि का दावा किया है।

आपको बता दें कि जय शाह मामला उठने के बाद से कांग्रेस के कई नेता बीजेपी और अमित शाह को आड़े हाथों ले चुके हैं। बीते दिन गोवा में एक कांग्रेस प्रवक्ता ने तो अमित शाह का इस्तीफा तक मांग लिया था। बीते दिनो०न कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अपने गुजरात दौरे के दौरान यह मामला उठाया था। इस मामले को उन्होंने ‘शाह-जादा’की संज्ञा से परिभाषित किया था।  राहुल ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी की चुप्पी पर भी तंज कसते हुए पूछा था कि चौकीदार कहां गया।

आपको बता दें कि जय शाह की कंपनी पर भ्रष्टाचार के आरोप तब से लग रहे जब एक न्यूज पोर्टल ‘द वायर’ ने अपने एक लेख में दावा किया कि जय शाह की कंपनी का टर्नओवर अचनाक से 16 गुना टर्नओवर बढ़ गया है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय