नौ सीरीज की एड फिल्म में नज़र आयेंगे अमिताभ बच्चन

0

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 102 नोट आउट के लिए चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर भी नज़र अ रहे हैं। अभी हाल ही मैं इस फिल्म का नया गाना कुल्फी लांच हुआ है, जीमे दोनों काफी इमोशनल होते नज़र आ रहे हैं।

इन सब के बीच अमिताभ बच्चन टाटा स्काई के एक नए विज्ञापन में क्रिटिक के तौर पर नजर आएंगे। क्रिकेट के मनोरंजन के बीच टाटा स्काई का यह विज्ञापन भी छोटे परदे के दर्शकों का मनोरंजन करेगा। टाटा स्काई यह नया विज्ञापन ‘हर सीन का मजा लो’ में उन कार्यक्रमों का जिक्र किया गया है जिनकी पेशकश इस डीटीएच टेलीविजन सेवा प्रदाता द्वारा की जाती है।

इस विज्ञापन अभियान में नौ सीरीज के विज्ञापन फिल्म में एक यादगार व क्रिटिक की भूमिका में अमिताभ बच्चन नजर आएंगे और इसका प्रसारण इसी माह किया जाएगा।

 टाटा स्काई के चीफ कम्यूनिकेशन्स ऑफिसर मलय दीक्षित ने कहा, “टाटा स्काई के पास कई चैनल हैं, जो न सिर्फ टीवी, बल्कि मोबाइल एप पर भी उपलब्ध हैं। इसका उद्देश्य ग्राहकों को यह बताना है कि हमारे प्लेटफॉर्म पर हमेशा कुछ नया रहता है। अमिताभ बच्चन के साथ हमारा नया कैम्पेन इसी को दर्शाता है। ”

उन्होंने कहा, “आप बिग बी को फिल्म देखते समय फिल्मी सितारों की आलोचना करते देखेंगे। टाटा स्काई द्वारा 81 मूवी चैनलों और 600 से अधिक चैनलों एवं सर्विस के साथ दर्शकों के लिए ढेरों मनोरंजन व मस्ती के कार्यक्रमों की पेशकश की जाती है।”

बता दें, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर 27 साल बाद एक साथ फिल्‍म 102 नोट आउट में नजर आएंगे। फिल्‍म ‘102 नॉट आउट’ में दोनों ने फिर साथ काम किया है। फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, ऋषि कपूर के पिता के किरदार में हैं। फिल्‍म के प्रमोशन के सिलसिले में दोनों अभिनेता एक साथ एक मंच पर जुटे और लोगों के साथ कई पुरानी यादें ताजा कीं।

loading...
शेयर करें