शूटिंग के दौरान अचानक बीमार पड़े अमिताभ बच्चन, जोधपुर अस्पताल में हुए भर्ती

0

मुंबई। हाल ही में सोशल मीडिया पर अमिताभ ने अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी अपने फैन्स को दी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह शूट के लिए जोधपुर गए थे। जहां अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई है। कहा जा रहा है उनके इलाज के लिए मुंबई से डॉक्टरों की टीम जोधपुर पहुंच चुकी है। और उन्हें कुछ समय के लिए के लिए जोधपुर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

सोशल मीडिया पर अमिताभ ने लिखते हुए बताया कि मैं अपने डॉक्टरों के दल से परामर्श के लिए जा रहा हूँ और आराम करूंगा। अमिताभ ने अपने स्वास्थ्य के बारे में आगे जानकारी देने की बात भी कही है। आगे लिखते है कि, कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं, बहुत कड़ी मेहनत करते हैं और दर्द में भी रहते हैं। उन्होंने लगातार शुभकामनाओं के लिए सभी का शुक्रिया भी अदा किया है।

बता दें इन दिनों अमिताभ अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग के लिए जोधपुर गए थे। जहां अचानक उन्हें पेट में दर्द होने लगा। जिसके बाद सेट पर मौजूद लोगों ने डॉक्टर को बुलाया और वहीं होटल के कमरे में उनका इलाज हुआ। हालांकि कहा जा रहा है उनकी तबीयत में अभी सुधार नहीं उन्हें डॉक्टर ने आराम करने के लिए बोला है।

शूटिंग से पहले भी थे बीमार-
बताया जा रहा है शूटिंग से कुछ दिन पहले भी अमिताभ बीमार थे। जिसके लिए उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में थोड़ा सुधार होने पर उन्होंने अस्पताल से डिस्चार्ज ले लिया था। जिसके बाद फिल्म102 नॉट ऑउट और ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग में बिज़ी हो गए।

loading...
शेयर करें