एमवे ने खास बच्चों के लिए बाजार में उतारा ग्लिस्टर किड्स टूथपेस्ट, जानें क्या है इसमें खास

0

नई दिल्ली। अपने अच्छे प्रोडक्ट्स को लेकर दुनिया भर में अपने नाम का डंका बजाने वाली कंपनी एमवे दिन प्रतिदिन तरक्की करती जा रही है। कंपनी ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत अधिक मेहनत भी की है। कंपनी हमेशा से हर वर्ग को लेकर काम करती है चाहे वो किसी भी उम्र का हो। इस बार भी कंपनी ने कुछ ऐसा ही किया है। बता दें कि इस बार एमवे इंडिया ने बुधवार को भारतीय बाजार में ग्लिस्टर टूथपेस्ट लांच किया है। यह टूथपेस्ट खासतौर से बच्चों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

इस टूथपेस्ट के लांच होने के बाद कंपनी के एक अधिकारी की तरफ से आए एक बयान में कहा गया कि ग्लिस्टर एमवे के 100 करोड़ क्लब में सबसे लोकप्रिय अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड में से एक है जो पिछले 54 वर्षो से दुनिया भर में उपभोक्ताओं के लिए ओरल हाईजीन सुनिश्चित कर रहा है। ग्लिस्टर किड्स टूथपेस्ट के जरिए हम मुंह की स्वच्छता में बच्चों की दिलचस्पी बढ़ाना चाहेंगे ताकि ब्रश करने की अच्छी आदत का विकास करना आसान हो। हमें यकीन है कि ग्लिस्टर कम उम्र में ही उन्हें मुंह की देखभाल की स्वस्थ आदतों का विकास करने में सहायता करेगा।

कंपनी ने कहा कि दो साल और ऊपर के बच्चों के लिए खासतौर से बनाया गया ग्लिस्टर किड्स टूथपेस्ट एक एंटी कैविटी शुगर फ्री टूथपेस्ट है जो जेल फॉर्मेट में है। ताजगी और नई उर्जा देने वाला टूथपेस्ट का स्ट्रॉबेरी फ्लेवर सांस को ताजा करता है और बच्चों को नियमित रूप से दांत साफ करने के लिए प्रेरित करता है। 100 ग्राम के इसके ट्यूब की कीमत 192 रुपये रखी गई है ।

loading...
शेयर करें