आनंद आहूजा ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, सामने आई ये बड़ी वजह

0

मुंबई। हाल ही में सोनम कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लिए। शादी के पवित्र बंधन में बंधने के बाद सोनम ने तुरंत ही सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया था। सोनम कपूर से उन्होंने सोनम कपूर आहूजा कर लिया था। उनके इस कदम से फैंस बहुत ज्यादा नाराज़ हुए थे। कहा जा रहा है फैंस की नाराज़गी को देखते हुए उन्होंने उनके इस सवाल का जवाब दिया है। अब कहा जा रहा है सोनम के साथ ही आनंद ने भी अपना नाम बदल लिया है।आनंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम बदलकर आनंद एस आहूजा कर लिया। आनंद ने पत्नी सोनम के नाम के एस वर्ड को बीच में लगाया है।

तुरंत नाम बदलने पर सोनम ने हाल ही में कहा कि वह हमेशा फेमनिस्ट को बनाए रखती है। उन्होंने अपने पिता के सरनेम को हटाए बिना आहूजा नाम को इसलिए एड कर लिया था क्योंकि उनके इस काम  में उनके पति की भी बराबर की भागेदारी है। उन्होंने कहा कि उनके साथ साथ उनके पति ने भी अपने नाम के साथ सोनम का सरनेम जोड़ा है। लेकिन किसी ने भी उस चीज़ पर गौर नहीं किया।

मेरे पति और उनके परिवार ने मुझे मेरा सरनेम बदलने के लिए नहीं कहा था। अपनी ईच्छानुसार ही आनंद ने भी अपना नाम बदला है। हम दोनों ही अपने पिता के नाम को रखा चाहते हैं, इसलिए यदि हम उन्हें (पिता) सम्मान देते हैं तो ठीक उसी तरह मुझे भी अपने पति को सम्मान देना चाहिए। यह मेरा व्यक्तिगत फैसला है।

यदि कोई इंसान इस बारे में कुछ कहता है तो यह पूरी तरह से बकवास है।” पिछले कुछ दिनों से अफवाह है कि सोनम कपूर पति आनंजद आहूजा के साथ लंदन शिफ्ट हो जाएंगी। लंदन और मुंबई के बीच आवा-गमन करेंगी। सोनम ने लंदन शिफ्ट होने के सवाल पर कहा, ”लेकिन मैं हमेशा से ही लंदन में हूं(हंसते हुए) किसी ने ध्यान ही नहीं दिया। मैं वहां पर तीन-चार महीने से थी उसके बाद मुंबई। यह इसी तरह चलता रहेगा।”

loading...
शेयर करें