Jio का एक और बड़ा धमाका, एक साल की फ्री प्राइम मेंबरशिप देने का किया ऐलान

0

नई दिल्ली। जब से मार्केट में Jio कंपनी आई है। यह अपने धमाकेदार ऑफरो से बाकी की मोबाइल कंपनियों की मुश्किलें बढ़ाती रही है। ऐसे में 31 मार्च को अपने ग्राहको की प्राइम सदस्यता खत्म होने के बाद अब जियो ने एक बड़ा ऐलान किया है। इस नए ऑफर के तहत अपने करीब 17.5 करोड़ प्राइम मेंबर्स को जियो एक साल के लिए फ्री एक्सट्रा डेटा दे रहा है। जबकि नए ग्राहक मात्र 99 रुपए में एक साल के लिए यह फ्री मेंबरसशिप ले सकते हैं। अगर आपको इस प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन करने में परेशानी हो रही है तो हम आपको इसका तरीका बता रहे हैं।

जानिए जियो प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन कैसे करें
सबसे पहले माई जियो एप पर जाएं। ऐप खोलते ही सबसे ऊपर आपको Congratulations! Extend JioPrime for a year, Free का मैसेज दिखेगा। यहां आप Get Now पर क्लिक करें।

अगला पेज खुलेगा जहां आपको Proceed पर क्लिक करना होना। इसके बाद Request Submitted Sucessfully का पॉप-अप आएगा। अंत में सबसे नीचे Done पर क्लिक करें। इसके बाद आपका जियो प्राइम मेंबरशिप 1 साल के लिए बढ़ा दिया जाएगा। आप अपने नए जियो प्राइम प्लान के बारे में My Plan में जाकर देख सकते हैं।

वहीं नए यूजर्स को प्राइम मेंबरशिप पाने के लिए 99 रुपए का भुगतान करना होगा। 99 रुपए अतिरिक्त देकर यूजर एक साल की प्राइम मेंबरशिप खरीद सकते हैं।

loading...
शेयर करें