एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर पर लगा स्पॉट फिक्सिंग का आरोप, PCB कर सकता है प्रतिबंधित

0

इस्लामाबाद। पकिस्तान क्रिकेट टीम से स्पॉट फिक्सिंग के मामले में बाहर किए गए सलामी बल्लेबाज नासिर जमशेद पर एक बार फिर फिक्सिंग का मामला मंडरा रहा है। पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अनुसार नासिर अगर उनके खिलाफ दायर चार्जशीट पर 18 मई तक जवाब नहीं देती है तो उनके खिलाफ पीसीबी को एक्शन लेना पड़ेगा और वह निलंबित भी हो सकते है।

pcb

गौरतलब है कि पीसीबी ने अब ब्रिटेन में रहने वाले 28 साल के जमशेद के खिलाफ पिछले हफ्ते भ्रष्टाचार रोधी पंचाट में आरोप पत्र दायर किया था और इस सलामी बल्लेबाज पर छह आरोप लगाए थे।

पीसीबी के वकील तफज्जुल रिजवी ने बताया, नासिर के पास जवाब देने के लिए 18 मई तक का समय है। अगर वह कोई जवाब नहीं देते हैं तो पंचाट के पास अपना फैसला इस मामले में 40 दिन के भीतर सुनाने का अधिकार है।

रिपोर्ट के मुताबिक नासिर ने पीएसएल पकिस्तान सुपर लीग 2017 के दौरान एक एजेंट से मिलकर स्पॉट फिक्सिंग की योजना तैयार की थी। इस मामले में उनके साथ चार अन्य खिलाड़ी भी मौजूद थे।

28 वर्षीय नासिर जमशेद ने 2008 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने पाकिस्तान के लिए दो टेस्ट और 45 वनडे मैच खेले हैं। नासिर ने वनडे में तीन शतक जमाए हैं। उन्होंने ये तीनों शतक भारत के खिलाफ खेले गए मुकाबले में लगाए हैं।

loading...
शेयर करें