गर्मियों में दिखना है स्टाइलिश, तो ऐसे चुने सही फुटवियर

0

नई दिल्ली। गर्मियां शुरू हो चुकी हैं ऐसे हर इंसान धुप से बचने के लिए कई तरह के ब्यूटी प्रोडेक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं। अपनी चहरे की त्वचा के लिए तो आप बहुत कुछ करते हैं, लेकिन क्या आप ने कभी सोचा है कि आपकी सुंदरता में आपके पैर भी चार-चांद लगते हैं।

ऐसे चुनें सही फुटवियर के लिए इमेज परिणाम

जी हां, जैसे आप अपनी त्वचा की देखभाल के लिए महंगे-महंगे प्रोडेक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं वैसे ही अपने पैरों की देखभाल करें इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरुरत नहीं है। बस आप सही फुटविय का इस्तेमाल करें जिससे आपके पैर स्वस्थ, सुरक्षित रहने के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखंगे…आइए जानते कैसे करें सही फुटवियर का इस्तेमाल।

बता दें कि मुलायम चमड़े से बने फुटवियर गर्मियों में पैरों के लिए अनुकूल होते हैं और पैरों से दरुगध आने और संक्रमण होने की संभावना कम रहती है। एथेलेटिक सैंडल और लोफर्स सबसे ज्यादा उपयुक्त होते हैं क्योंकि पहनने पर हल्का महसूस होते हैं।

जब पैरों की देखभाल की हो तो गर्मियों में भारी जूते नहीं पहनना चाहिए, इससे हवा का संचरण ठीक से नहीं हो पाता है, ऐसे में लोफर्स ज्यादा अच्छे विकल्प हैं।

संबंधित इमेज

* हल्के फ्लिप फ्लॉप स्लीपर गर्मियों में पहनने के लिए बेहतर होते हैं। फ्लिप फ्लॉप पहनने पर पैरों में होने वाले दर्द से बचने के लिए अच्छे सपोर्ट वाला फ्लिप फ्लॉप ही पहनें।

Athletic Sandal in girl के लिए इमेज परिणाम

* इस मौसम में कई लोग एडवेंचर स्पोर्ट्स के शौकीन होते हैं, ऐसे में उनके लिए एथलेटिक सैंडल उपयुक्त रहेगा।

संबंधित इमेज

* गर्मियों में स्टाइलिश दिखने के लिए आप क्लासिक ब्रोग्स (मोटे चमड़े वाला जूता) या ऑक्सफोर्ड जूते चुन सकते हैं। यह एक आदर्श विकल्प है।

* लोफर्स गर्मियों में एक कूल लुक देते हैं, जिसे दोनों कैजुअल और फॉर्मल कपड़ों के साथ इस मौसम में पहना जा सकता है।

स्टाइलिश दिखने के लिए

* स्नीकर्स और एथलेटिक जूते इस मौसम के लिए जरूरी माने जाने लगे हैं। युवाओं के लिए रॉयल ब्लू रंग के स्नीकर्स बेहतर विकल्प हैं।

loading...
शेयर करें