अब सुरों का जादू बिखेरेंगे अरबाज

0

मुंबई | बॅालिवुड के मशहूर अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान एक्टिंग और फिल्‍म निर्देशन के बाद अब गायिकी में भी हाथ आजमाने वाले हैं। हैं। बेहतरीन गायन सीखने के लिए वे संगीत की शिक्षा भी लेंगे। उन्‍होनें बताया कि वो काफी समय से फिल्‍म जगत में काम कर रहें हैं और अब संगीत के क्षेत्र में भी काम करना चाहते हैं। संगीत में उनकी रूचि बचपन से रही है जिसके लिए अरबाज गिटार बजाना भी सीख रहे हैं।

यह भी पढ़ें, माधुरी, अनिल और अजय ने शुरु की ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग, आमिर ने दिया मुहूर्त क्लैप

अरबाज खान

अरबाज ने बताया, “मैं जल्‍द ही अपने नए गाने के साथ आउंगा, मैं जानता हूं कि मेरी आवाज में सुर है और अगर मैं अभ्यास के साथ आवाज की गुणवत्ता में सुधार कर लूं तो मैं अच्छा गाने में सक्षम हो सकता हूं।”

वहीं अरबाज अपनी एक नयी फिल्‍म में बडे परदे पर आने वाले हैं जिसमे उनका किरदार बिल्‍कुल अलग नजर आएगा। इस फिल्‍म में वो  पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं।  अपनी आगामी फिल्‍म ‘निर्दोष’ के बारे में अरबाज ने कहा, “लोग मुझे एक रोमांटिक हीरो के बजाय उन्हें इस तरह के किरदार में देखना पसंद करते हैं।”

उन्होंने बताया कि सलमान खान कि छवि एक एक्‍शन हीरो की बना हुई है लेकिन वो हमेशा अपने नए किरदार को सामने लेकर आते हैं, ‘बजरंगी भाईजान’ , ‘ट्यूबलाइट’ , ‘सुल्तान’ व ‘टाइगर जिंदा है’ एकदम अलग फिल्‍में हैं।

अरबाज ने कहा, “हम एक समय पर विफल हो सकते हैं, लेकिन हमें रुकना नहीं चाहिए। हालांकि, मुझे ‘निर्दोष’ को लेकर आशा है, जहां कहानी का आधार काफी मजबूत है, क्योंकि यह एक थ्रिलर है।”

‘निर्दोष’ में अरबाज खान, मंजरी फडनीस, अश्मित पटेल और महक चहल मुख्य भूमिकाओं में होंगे।यह फिल्म 19 जनवरी को सिनेमाघरों दस्‍तक देगी।

loading...
शेयर करें