जम्मू : सेना की कार्रवाई खत्म, सुरक्षा बलों ने चारों आतंकियों को किया ढेर

0

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के सुजवां आर्मी कैंप में शनिवार को हुए आतंकी हमले के जवाब में सेना द्वारा चलाया जा रहा ऑपरेशन फिलहाल खत्म हो गया है। सुरक्षा बलों ने जम्मू में एक सैन्य शिविर के अंदर छिपे हुए एक और आतंकवादी को मार गिराया है। इसी के साथ सभी चार आतंकियों को मार गिराया गया है।

सुजवां आर्मी कैंप

चार आतंकी ढेर, 5 जवान भी शहीद हुए

इस ऑपरेशन में सेना ने चार आतंकियों को ढेर किया है तो वहीं 5 जवान भी शहीद हुए। वहीं फिलहाल आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं एक नागरिक की भी मौत हो गई है और 9 घायल हुए हैं। रक्षा अधिकारियों के अनुसार, इसके साथ ही इस हमले में चार आतंकवादी मारे जा चुके हैं। वहीं, जवानों, महिलाओं और बच्चों सहित 10 लोग घायल हुए हैं।

अभियान अभी खत्म नहीं हुआ है और शिविर में तलाशी जारी है

अधिकारियों ने कहा कि चौथे आतंकवादी के मारे जाने के बाद घटनास्थल से गोलीबारी की आवाज नहीं आ रही है लेकिन अभियान अभी खत्म नहीं हुआ है और शिविर में तलाशी जारी है। सेना की वर्दी में आए भारी हथियारों से लैस जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने शनिवार तड़के 4.45 बजे सुंजवान सेना शिविर पर धावा बोल दिया था। जेसीओ क्वार्टर में उस समय घुस आए थे जब सभी सो रहे थे।

इससे पहले सेना के दो जवान शहीद हो गए थे

बता दें कि शनिवार को जम्मू के बाहरी इलाके में स्थित सुजवां में सेना के एक शिविर पर तड़के जैश ए मोहम्मद के आतंकवादियों ने हमला कर दिया था, जिसमें दो सैनिक शहीद हो गए थे, जबकि एक कर्नल रैंक का अधिकारी और एक सैन्य कर्मी की बेटी समेत चार लोग घायल हो गए थे। इसके जवाब में शनिवार को सेना की ओर से ऑपरेशन शुरू किया गया।

loading...
शेयर करें