सेना को मिली बड़ी कामयाबी, दो आंतकी ठिकाने ध्वस्त कर भारी मात्रा में गोला बारूद किया बरामद

0

जम्मू। बीते सोमवार जम्मू के पुंछ जिले में मेंढर और सुरनकोट में सेना को बड़ी कामयाबी मिली। सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस के संयुक्त अभियान के तहत दो आतंकी ठिकानों का पता लगया गया। सेना द्वारा इन ठिकानों को ध्वस्त कर यहां से भारी मात्रा में गोला बारूद व हथियारों का जखीरा बरामद किया गया है।

रक्षा प्रवक्ता ने दिया मामले पर बयान

पूरे मामले को लेकर रक्षा प्रवक्ता ने बयान जारी किया है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों से सेना व पुलिस संयुक्त रुप से इन आतंकवादी ठिकानों पर नजरें गड़ाए हुए थी। सोमवार को सटीक जानकारी मिलने पर इन ठिकानों को नेस्तोनाबूद कर दिया गया।

इसके बाद वहां से भारी मात्रा में हथियार व गोला बारूद बरामद किए गए हैं। उन्होंने कहा कि वहां से दो पिस्तौल, राकेट प्रोपेल्ड और यूबीजीएल सहित विभिन्न प्रकार के ग्रेनेड, संपर्क साधने वाले उपकरण, जीपीएस, 11 परिष्कृत विस्फोटक उपकरण और विस्फोटक, एके 47 का कारतूस और अन्य हथियार बरामद हुए हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि वहां से 50 हजार रूपये भी बरामद किये गए हैं। इतनी बड़ी मात्रा में हथियार मिलने से किसी बड़ी आतंकी साजिश होने की आशंका जताई जा रही है। इसे सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी माना जा रहा है।

loading...
शेयर करें