सलामन से मिलने उनके घर पहुंचीं अर्शी खान, गार्ड्स ने बेइज्जत कर दिखाया बाहर का रास्ता

0

मुंबई। बिग बॉस 11 की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट अर्शी खान भले ही शो से बाहर आ गई हों लेकिन चर्चा में बने रहना उन्हें अच्छे से आता है। घर से निकलते ही खबर आई थी कि अर्शी को बॉलीवुड फिल्म ऑफर हुई है और अब सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो सलमान खान के घर के बाहर बुके लेकर खड़ी हैं।

लेकिन अफसोस उन्हें सलमान से मिले बिना ही वापस आना पड़ा। दरअसल, अर्शी बिना अपॉइन्टमेंट लिए ही सलमान के घर पहुंच गईं लेकिन गार्ड्स ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। जब गार्ड्स ने अपॉइन्टमेंट के बारे में पूछा तो अर्शी ने कहा कि सलमान से मिलने के लिए उनके मैनेजर ने अपॉइन्टमेंट लेने की कोशि‍श तो थी लेकिन मिली नहीं इसलिए वो ऐसे ही उनसे मिलने आ गईं। अर्शी ने कहा कि अगर सलमान नहीं मिलना चाहते तो उनके पिता सलीम खान से ही मिलने दें मैं ये बुके उन्हें दे दूंगी लेकिन गार्ड्स ने उन्हें अंदर जाने नहीं दिया और उन्हें ऐसे ही वापस आना पड़ा।

बिग बॉस के घर में अर्शी का सलमान की तरफ बर्ताव अच्छा नहीं था वो अक्सर उनसे भिड़ जाती थीं और बहस करती थीं। खबरें तो यहां तक है कि शायद इसीलिए उन्हें घर से बेघर कर दिया गया। बाकी सलमान के गुस्से से तो सब वाकिफ हैं कि सलमान एक बार जिससे नाराज़ हो जाते हैं फिर उसे कभी माफ नहीं करते।

loading...
शेयर करें