बिग बॉस से खुला अर्शी खान की किस्‍मत का ताला, अब इस मशहूर शो में आएंगी नजर

0

मुंबई। बिग बॉस सीजन 11 भले ही खत्‍म हो चुका हो लेकिन शो में आने वाले सभी कंटेस्‍टेंट्स किसी न किसी वजह से अब भी सर्खियों में बने हुए हैं। वहीं शो की नाइटी क्‍वीन यानी अर्शी खान की किस्‍मत का ताला शो में आने से खुल गया है। सुनने में आया है कि शो में अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना चुकीं अर्शी जल्‍द मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ में भी दिखाई देंगी।

अर्शी खान

दरअसल, बिग बॉस घर में मोस्‍ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट बनी अर्शी खान ने खुद बताया है कि जल्‍द ही वह मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ का हिस्सा बनने जा रही हैं। इतना ही नहीं उन्‍होंने यह भी कहा है कि वह ‘बिग ब्रदर’ का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

अर्शी ने कहा, “यह शो पहले से ज्यादा मजेदार और बेहतरीन अनुभव वाला साबित होगा। मैं ‘बिग बॉस’ के बाद महसूस करती हूं कि अब मैं ‘बिग ब्रदर’ के लिए भी तैयार हूं। मैंने इस बात का जोड़-घटाव कर लिया है कि क्या करना है और क्या नहीं करना है।” उन्होंने कहा, “इस वजह से मुझे लगता है कि मैं ‘बिग ब्रदर्स’ में अजनबियों के साथ वक्त बिताकर भारत का प्रतिनिधित्व कर सकती हूं।”

वैसे आपको बता दें कि मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ के आने के बाद से ही भारत में ‘बिग बॉस’ शो की शुरुआत हुई थी। हालांकि अर्शी पहली ऐसी कंटेस्टें नहीं हैं जो बिग ब्रदर में हिस्‍सा लेंगी। इससे पहले साल 2007 में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी बिग ब्रदर के 5वें सीजन में हिस्‍सा लिया था और शो की विनर भी बनी थीं।

loading...
शेयर करें