#BigBoss: खेल-खेल में अर्शी ने मार दी हिना को लात, घरवाले हो गए हैरान

0

नई दिल्ली। टीवी की दुनिया का फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस 11 हर दिन दिलचस्प मोड़ लेता जा रहा है। जिससे दर्शकों का इंटरेस्ट और बढ़ता जा रहा है। कल सलमान ने अपना सीधा निशाना हिना खान पर साधा और पहली बार अर्शी की साइड लेते हुए सलमान ने कहा कहा कि आज मै अर्शी से सहमत हूं कि वो सही कह रही हैं, हीना आप आग में घी डालने का काम करती हैं।

खैर इस गर्म माहौल के बाद घर में आए कॉमेडी की दुनिया के बादशाह कपिल शर्मा, जिन्हें देखकर घरवाले हैरान रह गए। जैसा कि आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि घर के अंदर जाने के बाद घर का माहौल बिल्कुल पलट ही गया, कपिल ने आते ही अपने जोक्स से सबको हंसाना शुरू कर दिया और सभी घरवाले मस्ती के मूड में आ गए।

घर में घुसते ही कपिल ने आकाश से हंसी का तीर मारा और पूछा, कि भाई ये गोल्ड असली है क्या फिर कपिल जल्लाद की मूंछों का भी मज़ाक उडाने लगे उन्होंने कहा कि आपकी मूंछों से तो तीर भी छोड़ा जा सकता है। कपिल सभी घरवालों के लिए चिट्ठियां भी लेकर आए थे जिसे सुनाते हुए कपिल ने कहा कि मै चिट्ठियां पढ़ता हूं और बाकी लोग अंदाज़ा लगाएं कि ये चिट्ठियां किसके नाम की हैं।

कपिल शर्मा सभी कंटैस्टेंट को एक बड़ा ही मजेदार खेल खिलाते हैं जिसें एक पुतले पर अपने मनचाहे घर के सद कंटैस्टेंट का चेहरा लगा कर पुतले से दिल की बात कह सकते हैं और जैसा कि आप सभी जानते हैं कि किसकी दुश्मनी किससे ज्यादा है।

खेल शुरु होते ही शुरु हो गई भड़ास निकालने की दौड़। इस गेम में सपना चौधरी विकास को निशाना बनाती हैं और प्रियांक पुनीश का मास्क लगा कर पुतले की उंगलिया मरोड़ देते हैं। आकाश अपनी बारी में पुतले पर पुनीश का चेहरा लगाते हैं और उसे एक जोरदार किक मारते हैं। अर्शी हिना खान का मास्क उठा कर पुतले को पहनाती हैं और पुतले के हिप्स पर जोरदार करारी लात मारती हैं। शो के भीतर अपनी फिल्म फिरंगी का प्रमोशन करने पहुंचे कपिल घर के लोगों को अपनी फिल्म की रिलीज डेट बताते हैं और इसके बाद वह घर से बाहर चले आते हैं।

loading...
शेयर करें

आपकी राय