अर्शी की खुल गई किस्मत, ‘बाहुबली’ प्रभास के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

0

मुंबई। बिग बॉस 11 की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट अर्शी खान को एक बड़ ब्रेक मिला है। जल्द ही अर्शी बाहुबली फेम प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी। ये कोई अफवाह नहीं है, बल्कि इस बात जानकारी खुद अर्शी ने दी है। इससे पहले खबर थी कि अर्शी, सलमान के साथ ‘दस का दम’ में नज़र आएंगी।

अर्शी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “#ArshiKhan signed on for a big film project also starring Prabhas. Thank you @BeingSalmanKhan @ColorsTV @EndemolShineIND @BiggBoss. Special thanks to #NevadaPutman.”

वैसे अर्शी ने इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन ‘बिग बॉस’ का ये सीजन इस कॉमनर कंटेस्टेंट के लिए बहुत लकी साबित हुआ है। इससे पहले खबर आई थी कि अर्शी सलमान के साथ दस का दम में नज़र आएंगी और ‘खतरों के खिलाड़ी’ के अगले सीजन में भी शामिल होंगी। जो भी हो लेकिन बिग बॉस के घर में आने के बाद अर्शी की तो किस्मत ही चमक गई। वैसे घर में भी अर्शी सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट थीं। अर्शी से ही शो की टीआरपी थी और उनके जाते ही टीआरपी पर भी काफी फर्क पड़ा था तभी को शो मेकर्स को कुछ दिन बाद फिर उनकी एंट्री करवानी पड़ी। अब देखना होगा कि क्या आगे भी उन्हें दर्शकों का ऐसे ही प्यार मिलेगा।

loading...
शेयर करें