शादी तय होते ही बदले तेज प्रताप, नीतीश बने ‘चाचा’, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

0

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी तय हो गई है। जल्द ही लालू के घर शहनाई बजने वाली है। राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से तय हुई है। हाल ही में तेज दिल्ली एम्स में भर्ती अपने पिता से मिलने पहुंचे जहां उन्होंने इस बात को कंफर्म किया कि वो अपनी शादी में नीतीश कुमार और पीएम मोदी दोनों को आमंत्रित करेंगे।

तेज प्रताप यादव

दिल्ली रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर तेजप्रताप ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “मैं दिल्ली अपने पिता से आशीर्वाद लेने के लिए जा रहा हूं। सबको मेरी शादी की जल्दबाजी थी, अब शादी तो तय हो गई है। शादी किस्मत की बात होती है, किसकी शादी कहां और किससे होगी, पहले से कोई नहीं जानता।”

उन्होंने कहा, “हमारे परिवार की परंपरा रही है कि माता-पिता ही शादी तय करते हैं। उनकी पसंद ही हमारी पसंद है।” शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बुलाया जाएगा? इस सवाल पर उन्होंने कहा, “शादी-विवाह में राजनीति नहीं होती है, नीतीश चाचा और मोदीजी, सभी को बुलाएंगे।”

विवाह को लेकर कभी पूरे देश में सुर्खियों में रहे पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद-राबड़ी देवी के बड़े बेटे एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव 12 मई को दाम्पत्य जीवन में बंध जायेंगे। 18 अप्रैल को होटल मौर्या में सगाई होगी। इसकी राजनैतिक जगत में भी चर्चा है। पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ऐश्वर्या राय खुद राबड़ी देवी की पसंद हैं।

बता दें, लालू चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं लेकिन बीते दिनों उनकी तबीयत खराब होने की वजह से वो फिलहाल दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। अगर कोर्ट ने इजाजत दी तो लालू अपने बेटे की शादी में शामिल हो सकेंगे।

loading...
शेयर करें