तीन कलर में लांच हो सकता है Asus ZenFone 5 Lite, जानें क्या होगी खासियत

0

नई दिल्ली। चीन की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी Asus 27 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में नये ZenFone 5 सीरीज़ को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी इस ताऱीख में कई स्मार्टफोन लांच कर सकता है। खबर यह है कि कंपनी का यह स्मार्टफोन ZenFone 5 Lite होगा, जो कि तीन कलर वैरिएंट में हो सकता है।

एक गैजेट वेबसाइट ने इस फोन की तस्वीर वायरल होने की बात कही थी, जिसके बाद मीडिया रिपोर्टस् में भी इस खबर की पुष्टि की गई है। Asus ZenFone 5 Lite की लीक तस्वीर मिडनाइट ब्लैक, मूनलाइट व्हाइट और रूज रेड कलर वेरियंट में पोस्ट की गई है।

जानकारों का मानना है कि  ZenFone 5 Lite को ZenFone 5 फ्लैगशिप और कुछ अन्य स्मार्टफ़ोन मॉडल के साथ लांच किया जाएगा। इस स्मार्टफ़ोन को लेकर पहले हुए लीक से खुलास होता है कि ये स्मार्टफोन 20MP के डुअल फ्रंट फेसिंग कैमरा और 16MP के डुअल रियर कैमरा से लैस होगा। ये भी संभावना है कि ZenFone 5 Lite 18:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ 6 इंच के FHD+ डिस्प्ले से लैस होगा। कंपनी ने इस फोन में बेजल भी काफी कम करने की कोशिश की है। खबर यह भी है कि फ्लैगशिप स्मार्टफोन ZenFone 5 की तुलना में ZenFone 5 Lite  कम पावरफुल होगा।

loading...
शेयर करें