पूर्व सीएम का हमला, नोटबंदी के पीछे है भाजपा सरकार का बड़ा खेल

0

रानीखेत। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। नोटबंदी के बाद पुराने नोटों को सफ़ेद करने को लेकर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि इस मसले पर सुप्रीम कोर्ट के किसी सिटिंग जज से जांच करानी चाहिए। इससे इस बात का खुलासा हो सकेगा कि नोट बदलने के लिए लिया गया ‘कमीशन’ कहा गायब हो गया।

यह भी पढ़ें, गोमांस बेचने वालों पर पुलिस का छापा, छह लोग गिरफ्तार

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

बीते दिनों शनिवार को मीडिया से बातचीत में पूर्व सीएम ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार को ख़त्म करने की बात कहकर एक बड़ा खेल खेला है। उन्होंने राज्य सरकार पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि नई योजनाएं तो बनाई नहीं जा रही बल्कि जो योजनाएं कांग्रेस के राज में बनाई गयी थीं उन्हें भी बंद किया जा रहा है।

सरकार गरीबों के हित के बारे में नहीं सोच रही है। वो सिर्फ प्रदेश सरकार जन विरोधी नीतियों पर फोकस कर रही है। वहीं, पूर्व सीएम ने नोटबंदी के एक साल होने पर कहा कि रिजर्व बैंक ने खुलासा कर दिया है कि देश में सभी नोट बदल लिए गए।

हालांकि जनता सारी सच्चाई जानती है कि पुराने नोटों को बदलने के पीछे बड़ा खेल खेला गया है। जिसकी सच्ची सामने लाना जरुरी है। इसके लिए जांच होनी चाहिए।

loading...
शेयर करें

आपकी राय