सावधान : ऑनलाइन मगाया फोन, पार्सल में मिली मां लक्ष्‍मी की मूर्ति

0

बहराइच। वैसे तो आनलाइन के द्वारा खरीददारी  हर प्रकार से सुविधा जनक होती है। इसमें कई लाभ होते हैं, जैसे दुकान से सस्‍ता सामान मिलता, भागदौड़ करने से छूट्टी भी रहती है। लेकिन कभी कभी यह बहुत ही दुखदाई हो जाता हैं। क्‍योंकि आप बहुत बड़ी धोखे का शिकार बन जाते हैं। ऐसा ही हुआ है रामापुर किंदाली गांव का एक युवक। युवक एक दिन इंटरनेट चलाते हुए सस्‍ते मोबाइल का एड देखा बस, जिसमें सभी प्रकार से विश्‍वसनियता की गांरटी भी दी गयी थी। इसके बाद मोबाइल ऑडर कर दिया। कैैैैश ऑन डिलीवरी के तहत पंद्रह दिन पहले सैमसंग का एड्रॉयड मोबाइल आर्डर बुक कराया।

लेकिन अवधि पूरी होने के बाद उसे पार्सल में मोबाइल की जगह मिट्टी से निर्मित मां लक्ष्मी की प्रतिमा, चरण व श्रीयंत्र मिला। इस मामले के बाद पीड़ित युवक ने संबंधित नंबर पर कंपनी के अधिकारियों से संपर्क साधना चाहा, लेकिन तमाम कोशिशो के बाद भी उसे सार्थक जवाब नहीं मिला। इसके बाद युवक ने डाकिया से संपर्क साधा। पीड़ित युवक ने एसपी जुगुल व पोस्ट मास्टर को पत्र देकर मामला दर्ज कराया। साथ ही उचित कार्रवाई  किये जाने के लिए मांग की है।

यह भी पढ़े- आ गया सबसे बड़ा कैशबैक, 399 के रिलायंस जियो रिचार्ज पर वापस में मिलेगा 300 रुपये

फखरपुर थाना अंतर्गत रामापुर किंदाली गांव निवासी पप्पू मिश्रा एक रिटेलर व्‍यवसायी हैं। उन्‍होंने बताया कि 29 अक्टूबर को उनके पास कॉल आई थी, साथ ही में एक नेट के माध्‍यम से विज्ञापन भी भेजा गया था। जिसमें बताया गया था कि सैमसंग का मंहगा मोबाइल महज 35 सौ रुपये में मिल जायेंगे। जिसके बाद एड और कॉल के दौरान कही बातों पर ही मैने आर्डर बुक करा दिया था।

loading...
शेयर करें

आपकी राय