सरेआम अंधाधुंध फायरिंग करने वाले बसपा नेता अतुल राय गिरफ्तार

0

वाराणसी। डाफी टोल टैक्स के पास फायरिंग मामले में क्राइम ब्रांच और लंका पुलिस ने शनिवार देर रात बसपा नेता अतुल राय समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी दिनेश सिंह ने इसकी पुष्टि की है। बसपा नेता अतुल राय मऊ सदर विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी माने जाते हैं। अतुल राय को उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब वह पांडेपुर में पार्टी की बैठक में शामिल होने आए थे।

बता दें कि बसपा नेता अतुल राय और उसके करीबियों के खिलाफ बीती 6 जुलाई की रात डाफी टोल प्लाजा पर सरेराह अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैलाने के आरोप है। इस मामले में रोहनिया के बेटावर निवासी ईंट भट्ठा संचालक सर्वेश तिवारी ने अतुल राय और 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास, बलवा सहित अन्य आरोपों में लंका थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

बताया जाता है कि शनिवार शाम को गाजीपुर के भावरकोल थाना के वीरपुर निवासी अतुल राय और उसके एक अन्य करीबी के शहर में मौजूद होने की जानकारी सर्विलांस की मदद से मिली, तो क्राइम ब्रांच प्रभारी ओम नारायण सिंह ने देर रात दोनों को गिरफ्तार कर लंका थानाध्यक्ष को सौंप दिया।

इस संबंध में लंका थानाध्यक्ष संजीव मिश्रा ने बताया कि अतुल डाफी टोल प्लाजा पर हुई फायरिंग के मामले में वांछित था, उससे पूछताछ की जा रही है। बताते हैं कि अतुल राय मंडुवाडीह थाने के हिस्ट्रीशीटर रहे हैं।

loading...
शेयर करें