आयुर्वेदिक मसाज पार्लर में चल रहा था गंदा धंधा, पुलिस ने किया भंडाफोड़

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मसाज पार्लर के आड़ में सेक्‍स रैकेट चल रहा था। पुख्‍ता सूचना मिलने पर पुलिस ने छापा मारते हुए कार्रवाई की। इस दौरान सात युवतियां आपत्‍ति जनका हालत में मिले। जिन्‍हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। साथ ही दो मसाज संचालको को गिरफ्तार किया है। मिली सूचना के अनुसार यह गोरखधंधा गोमती नगर के विनयखंड में आयुर्वेदिक मसाज और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था।

वहीं छापे के दौरान पुलिस के हाथ ऐसी डायरी हाथ लगी है, जिसमें कई बडे लाम शामिल हैं। इस मामले पर गोमती नगर पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि विनय खंड स्थित एमवीडी प्लाजा में आयुर्वेदिक स्पा ऐंड मसाज पार्लर में कथित सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली थी। पुख्‍ता जानकारी मिलने के बाद कल रात करीब नौ बजे इमारत की घेराबंदी कर छापेमारी की गयी। इस दौरान कई लोग आपत्तिजनक अवस्‍था में मिले।

यह भी पढ़े- इज्जत के नाम पर पिता ने की बेटी की हत्या, गिरफ्तार

पुलिस के कार्रवाई के दौरान वहां पर भगदड़ मच गयी। इसमें कई युवक भाग निकलने में सफल रहे। लेकिन कुछ मिले सबूतों के अधार पर उनकी पहचान की जा रही है। वहीं छापे में पकड़ी गयी लड़कियों की उम्र 20 से 22 साल के बीच है। साथ ही पुलिस को तलाशी के दौरान कई तलाशी कई अश्लील फिल्मों की सीडी, यौन वर्धक दवाएं, शराब और नशे के अन्य सामान भी हाथ लगे हैं।

loading...
शेयर करें

आपकी राय