सड़क पर आजम खान ने दीं भद्दी-भद्दी गलियां, वीडियो हो रहा वायरल

0

लखनऊ। अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से विधायक आजम खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आजम खान एक ट्रैक्टर चालक को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए नजर आ रहे है।   विधायक आजम खान

जानकारी के मुताबिक, विधायक आजम खान अपने अपने जौहर यूनिवर्सिटी जा रहे थे। जिस रास्ते से वो जा रहे थे उसी रास्ते पर सड़क किनारे ट्रैक्टर चालक गाड़ी खड़ा कर नमाज पढ़ने  चला गया था। अब क्या था ये देखकर विधायक का गुस्सा आसमान पर चढ़ गया।

उन्होंने अपनी गाड़ी रुकवाई और ट्रैक्टर चालक को गालियां देने लगे। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और वह वायरल होने लगा। वहीँ विधायक की हरकात की आलोचना हो रही है। कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि इससे पता चलता है कि उनकी यूनिवर्सिटी और स्कूल में बच्चों को क्या तालीम दी जाती होगी।

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि इससे पहले भी विधायक लोगों के साथ बुरा व्यवहार करते आये हैं। उन्होंने दावा किया कि आजम अपने छात्र जीवन से ही इस तरह की हरकतों में लिप्त रहे हैं। इस तरह के लोगों का वहिष्कार करना चाहिए।

loading...
शेयर करें