आज़म खान ने जया प्रदा को दिया करारा जवाब, बोले – नाचने वालों के मुंह नहीं लगता…

0

उत्तर प्रदेश। यूं तो समाजवादी पार्टी की पूर्व सांसद जया प्रदा और सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान के बीच अक्सर जुबानी जंग देखने को मिलती है। हाल ही में जया प्रदा के एक बयान पर कि ‘उन्हें खिलजी के किरदार को देखकर आज़म खान की याद आ गई’। उनके इस बयान पर आज़म खान ने भी करार जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि, वह नाचने गाने वालों के मुंह नहीं लगते।

मुरादाबाद के बिलारी विधानसभा में एक कार्यक्रम के दौरान शरीक हुए आजम खान ने खिलजी से तुलना किए जाने पर जया प्रदा पर शिकंजा कसते हुए कहा कि वह नाचने गाने वालों को मुंह नहीं लगाना चाहते हैं, और साथ ही कहा कि उन्होंने सुना है कि खिलजी एक बुरा इंसान था और जब वह दुनिया में आया तो पद्मावती को दुनिया छोड़नी पड़ी थी।

उन्होंने इससे पहले भी जया प्रदा को लेकर एक बयान में कहा था कि नाचने वाली को भी सांसद बना दिया जाता है। साथ ही उन्हें पार्टी से निकाले जाने का आरोप लगाते हुए अपने बयान में भी इस शब्द को इस्तेमाल किया थ।

बता दें कि हाल ही में जया प्रदा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में खिलजी के किरदार की तुलना आजम खान से की थी। उन्होंने कहा था कि “जब मैं पद्मावत देख रही थी तो, खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खान जी की याद दिला रहा था।” साथ ही यह कहने की वजह भी बताई कि, “जब मैं चुनाव लड़ रही थी तो उन्होंने मुझे इसी तरह से परेशान किया था।”

loading...
शेयर करें