बेहत्तरीन फीचर्स के साथ बाजार में लांच होगी बजाज की दो बाइक, कंपनी ने की घोषणा

0

नई दिल्ली। नए साल की शुरूआत होते ही दिग्गज मोटर कंपनी बजाज अपनी दो बाइकों के साथ बाजार में दस्तक देनें वाली है। इस बार कंपनी ने नई प्रीमियम एक्जीक्यूटिव डिस्कवर 110 और डिस्कवर 125 को लांच करने की घोषणा की है।  जिसमें नया स्टाइलिश लुक, दमदार प्रदर्शन और श्रेणी के पहले डबल एलईडी डीआरएल (डे रनिंग लाइट्स) हैडलैम्प्स जैसी खूबियां हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 2004 में लांच होने के बाद से, डिस्कवर ब्रांड अपनी क्वालिटी औऱ स्टाइल के लिए जाना जाता है। सेगमेंट में पहली बार शामिल किए गए कुछ नये फीचर्स के साथ नई डिस्कवर 110 और 125 इसे और विशिष्ट बनाती है।

जानें क्या होगी बाइक की खासियत

डिस्कवर की ये दोनों बाइक उन सभी ग्राहकों को आकर्षित करेगी, जो मॉडर्न टैक्नोलॉजी का लाभ उठाने की इच्छा रखते हैं। डिस्कवर में अनूठे एलईडी डीआरएल हैडलैम्प्स लगाये गये हैं। बाइक को एक स्टाइलिश लुक देने के अलावा ये पेट्रोल की खपत को प्रभावित किए बिना सुरक्षा को बढ़ाते हैं। डिस्कवर में नया डिजिटल स्पीडोमीटर लगाया गया है जो अभी तक केवल प्रीमियम सेगमेंट बाइक में ही लगा होता है।

क्या होंगे फीचर्स

कंपनी ने कहा कि इन दोनों बाइक्स में नये लांग स्ट्रोक इंजन लगाये गये हैं। यह व्यस्त यातायात परिस्थितियों में भी राइड को रोमांचक और मजेदार बनाते हैं। हाल ही में लांच नई डिस्कवर 110 एडवान्स 4 स्ट्रोक, एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर 115.5 सीसी डीटीएस-आई इंजन से लैस है, जो 8.6 पीएस पॉवर और 9.81 एनएम टॉर्क प्रदान करता है। वहीं दूसरी ओर, डिस्कवर 125 एडवान्स 4 स्ट्रोक, एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर 124.5 सीसी डीटीएस-आई इंजन से युक्त है, जो 11 पीएस पॉवर और 11 एनएम टॉर्क देता है।

दोनों ही डिस्कवर में 16 प्रतिशत ज्यादा लंबे सस्पेन्शन तथा ज्यादा आरामदायक सीटें भी फिट की गई हैं। डिस्कवर 110 की कीमत 50,496 रुपये (एक्स-शोरूम महाराष्ट्र) होगी जबकि डिस्कवर 125 ड्रम और डिस्क वर्जन में क्रमश: 53,491 रुपये और 56,314 रुपये की कीमत में उपलब्ध होंगी (एक्स-शोरूम महाराष्ट्र)। दोनों ही बाइक्स तीन रंगों – काला, लाल और नीला में उपलब्ध होंगी।

loading...
शेयर करें