B’Day पार्टी कहकर ले गया दोस्‍त, किया गैंगरेप, हालत गंभीर  

0

औरंगाबाद। महाराष्‍ट्र के औरंगाबाद शहर से एक सनसनी खेज मामला सामने आया हैं। यहां पर बर्थडे पार्टी पर ले जाने की बात कहकर दोस्‍त ने चार लोगों के साथ 22 साल महिला का गैंगरेप कर दिया। मामले के संज्ञान में आने के बाद भी पुलिस का रैवया देख लोगों में बहुत नाराजगी है। लेकिन पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन चार अन्‍य अभी पुलिस की पहुंच से दूर हैं।

इस मामले पर पुलिस ने कहा कि यह घटना बीते 2 नवंबर का है। उस दिन देर शाम मुख्‍य आरोपी संतोषी माता नगर स्थित महिला के घर गया, और अपने जन्‍मदिन पर उसके घर चलने की बात कही। लेकिन घर पहुंचने से पहले ही उसके अन्‍य दोस्‍त रास्‍ते में आये जो हाथ में शराब और अन्‍य मादक पदार्थ लिये हुए थे। उन सभी के साथ मुख्‍य आरोपी महिला को लेकर चल दिया। इस पर जब महिला ने विरोध जताया तो उसे जाने से मारने की धमकी दी। साथ ही उसके मुहं पर कपड़ा बांध दिया। इसके बाद उसके साथ गैंगरेप जैसे जघन्‍य अपराध किया।

यह भी पढ़े- जैसे ही मेरी मां लखनऊ गईं, बिस्तर में घुस आए पापा, शुरु कर दी हैवानियत

वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस अन्‍य आरोपियों को पकड़ने में लगी है। पुलिस ने इस मामले पर यह भी कि सभी आरोपी लड़की को ले जा कर उसे नशीला पदार्थ पिलाया। जिसके बाद महिला बिहोश हो गयी। उसके बाद चारों ने बारी-बारी से उससे बलात्कार किया।

loading...
शेयर करें

आपकी राय