मां वैष्णों से पहले कटरा स्टेशन पर श्रद्धालुओं को हुए इनके दर्शन, खुली की खुली रह गईं सबकी आंखें

0

जम्मू। जम्मू और कश्मीर के कटरा स्टेशन का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक विशालकाय अजकर खंबे से लिपटा नज़र आ रहा है। भीड़ से खचाखच भरे स्टेशल पर इतना भयानक अजगर दिखने से लोगों में हचलच मच गई। वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

15 फुट लंब अजगर देखकर वहां मौजूद लोगों की हालत खराब हो गई

हालांकि वीडियो अभी वायरल हुआ है लेकिन ये क्लिप दिवाली के एक दिन पहले यानि 18 अक्टूबर का है। खंभे से लिपटा करीब 15 फुट लंब अजगर देखकर वहां मौजूद लोगों की हालत खराब हो गई। आनन- फानन में लोगों ने वन- विभाग को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद लोगों की मदद से वन- विभाग ने अजगर को पकड़ लिया और उसे जंगल में ले जाकर छोड़ दिया।

सोशल मीडिया पर इस तरह लोग उड़ा रहे मजाक

इस अजगर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है, लेकिन इसके साथ कुछ गलत जानकारी दी जा रही है और भारतीय रेल का मजाक भी उड़ाया जा रहा है। कुछ लोग इस वीडियो को मुंबई के स्टेशन का बता रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बुलेट ट्रेन के नाम पर अजगर भाई भी रेलवे स्टेशन पर आ गए। वहीं कुछ लोग इसे एनाकॉन्डा बता रहे हैं। खैर जो भी हो लेकिन अच्छी बात ये है कि इससे पहले ये अजगर किसी को नुकसान पहुंचाता लोगों की नज़र पड़ गई और वक्त रहते इसे पकड़ लिया गया।

 

 

 

 

loading...
शेयर करें

आपकी राय