शुरू हुई भाईजान की फिल्म ‘भारत’ की तैयारियां, अगले ईद पर मचेगा धमाल

0

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और अली अब्बास जफर की जोड़ी का तो हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार रहता है, और हो भी क्यूँ न इनकी जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल जो मचाती है। 2019 की ईद पर एक बार फिर यह जोड़ी धमाका करने बॉक्स ऑफिस पर आ रही है फिल्म ‘भारत’ के साथ। फिल्म को लेकर तैयारी शुरु हो चुकी है। लिहाजा हम फैंस तक छोटी से छोटी खबर भी पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।
निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म ‘भारत’ के प्री-प्रोडक्शन का काम पूरे जोर-शोर से चल रहा है। जफर ने ट्वीट कर कहा, “फिल्म ‘भारत’ की तैयारियों को लेकर हम पूरे जोश में हैं। जल्द ही आपको इससे जुड़ी बहुत सी रोचक जानकारियां मिलेंगी।”

 सलमान के साथ निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले सलमान ने ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में उनके साथ काम किया है। ‘भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

फिल्म आधिकारिक रूप से वर्ष 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओडी टू माइ फादर’ से प्रेरित है।

कहानी की बात करें तो भारत 70 सालों में बंधी कहानी है। लिहाजा, कई ऐतिहासिक घटनाओं को इनमें जोड़ा गया है। अली अब्बास जफर ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि फिल्म में भारत के आज़ादी की कहानी भी है।

बता दें, फिल्म में भारत का बंटवारा दिखाया जाएगा। जिसकी शूटिंग पंजाब में की जाएगी। पिछले तीन महीने से फिल्म के लोकेशन की खोज जारी थी।

loading...
शेयर करें