बड़ा हादसा: मथुरा  दर्शन करने जा रही कार अनियंत्रित कार गिरि नदी में, दो लोगों की मौत

0

लखनऊ।उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में एक अनियंत्रित कार नदी में जा गिरी, जिसमें दो लोगों की मौंत हो गई। आपको बताते चले कि हाथरस जनपद के थाना मुरसान क्षेत्र के अंतर्गत एनएच-91 पर फरु खावाद से मथुरा-वृंदावन दर्शन करने जा रहे कार सवारों की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर करवन नदी में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों और मृतकों को कार से बाहर निकाला।

इस मामले में पुलिस ने क्या कहा

हादसे के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि  हाथरस के थाना मुरसान क्षेत्र के एनएच-91 पर करवन नदी के पुल पर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुल से नदी में जा गिरी, जिससे कार के चालक समेत 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

दो कार सवार गंभीर रूप से घायल अवस्था में कार में फंस गए। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को कार से निकाला और जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। कार हादसे में रामदास (45) और जयराम (40) की मौत हुई है। कार सवार चारों लोग फरु खावाद जिले के रहने वाले हैं।

 

loading...
शेयर करें