यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 24 घंटों के अंदर किए 6 एनकाउंटर, एक इंस्पेक्टर घायल

0

नोएडा। यूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। नए एसएसपी के आते ही यूपी के बदमाशों की बैंड बज गई है। इसी दौरान नोएडा पुलिस ने रविवार सुबह एक लाख के इनामी बदमाश श्रवण को ढेर कर दिया है। दिल्ली और नोएडा के कई मर्डर केस में संलिप्त श्रवन काफी दिनों से फरार था। पुलिस ने मुठभेड़ स्थल से एके-47, एसबीबीएल गन और स्विफ्ट डिजायर बरामद किये हैं।

यूपी पुलिस

रविवार सुबह नोएडा फेज 3 थाना क्षेत्र में क्राइम ब्रांच और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 1 लाख के इनामी बदमाश श्रवण को गोली लगी। बताया जा रहा है कि जिसके बाद इलाज के दौरान श्रवण की मौत हो गई। बदमाश के पास से एके 47 और एक राइफल भी बरामद हुई।

यूपी पुलिस

डीजीपी मुख्यालय ने एक बयान में कहा, ”दिल्ली और नोएडा के मर्डर केस में 50-50 हजार रुपये के इनामी बदमाश पुलिस के साथ मुठभेड़ में आज सुबह मारा गया। घटना स्थल से एक एके-47 और एक एसबीबीएल गन बरामद किये गये हैं।”

यूपी पुलिस

इसके अलावा गाजियाबाद , मुजफ्फरनगर और अलीगढ़ में भी बीती रात एनकाउंटर हुआ हैं। गाजियाबाद के एक ही रात में 2 जगह पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई , जिसमें एक इंस्पेक्टर और एक सिपाही सहित दो बदमाश अलग-अलग मुठभेड़ों में घायल हैं।

तो वहीं मुजफ्फरनगर में पुलिस की फायरिंग में दो बदमाश घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए CHC में भर्ती कराया गया है, इन शातिर बदमाशों पर लूट, हत्या और डकैती के दर्जनों मामले दर्ज हैं तो वहीं अलीगढ़ में भी बदमाशों का एनकाउंटर हुआ है, ये सभी भी लूट, हत्या और डकैती जैसी कई वारदातों में वाछिंत थे।

loading...
शेयर करें